Jio का नया धाकड़ फोन Jio Phone 3

 Jio का नया धाकड़ फोन Jio Phone 3

 

 





भारत की लोकप्रिय टेलिकॉम कंपनी Jio टेलिकॉम सेक्टर में अपार सफलता हासिल करने के बाद अब बहुत ही मोबाइल मार्केट पर भी कब्जा करने की सोच रहा हैं। खबर आ रही हैं कि Jio कंपनी की तरफ से आने वाला नया स्मार्टफोन Jio Phone 3 दुनियां का सबसे सस्ता टच स्क्रीन वाला स्मार्टफोन होगा। कीमत के हिसाब से इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन बहुत ही ज्यादा होगी।
तो आइए Jio Phone 3 के कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।


Jio Phone 3 के स्पेसिफिकेशन-
इस फोन में 5.99 इंच की फूल एचडी प्लस की डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका आस्पेक्ट रेशियी 19:9 होगा। कैमरे की बात करें तो इस फोन में पीछे की तरफ 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जाएगा और आगे की तरफ वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का सिंगल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता हैं।
लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रॉसेसर दे सकती हैं। इसके अलावा Jio Phone 3 3GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन को पॉवर के देने के लिए 4000mAh की बैटरी दी जा सकती हैं। कनेक्टविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, NFC, GPS और सभी तरह के सेंसर दिए जाएंगे। जबकि सिक्योरिटी के लिए इस फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।


कीमत एवं उपलब्धता-
कीमत की बात करे लीक्स के मुताबिक इस फोन की कीमत 6 से 7 हजार रुपये के बीच हो सकती हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन को 2019 के जनवरी महीने में लांच कर सकती हैं।

Share this

Related Posts

Latest
Previous
Next Post »