SONY पेश कर सकती है दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन, जानिए इसके बारे में...

SONY पेश कर सकती है दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन, जानिए इसके बारे में...


 

 

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी बाजार में जल्द ही दुनिया का पहला स्मार्टफोन पेश कर सकती है. बता दें कि उसका आने वाला स्मार्टफोन एक्सपीरिया JX 3 स्मार्टफोन है जो कि 5G है. इस फोन का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. कहा जा रहा है कि ये फोन बाजार में आते ही धूम मचायेगा. इस फोन को लेकर लोगो में उत्सुकता भी साफ़ तौर पर देखी जा सकती हैं.
डिस्प्ले की बात करे तो इसमें 6.69 इंच की एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आएगा. वहीं इस फ़ोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 का हो सकता है. मैमोरी की बात करें तो इसमें मल्टीटास्किंग के लिए 6GB की रैम दी गई हैं, जबकि आपको इस फ़ोन में स्टोरेज के लिए भी 250 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. साथ ही इस फ़ोन में पॉवर के लिए 5000 एमएच की महाबैटरी दी गई है.




इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें प्राइमरी सेंसर 20 मेगापिक्सल तथा सेकेंडरी सेंसर 24+24 मेगापिक्सल का हैें और फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. बात करें इसकी कीमत की तो इसकी कीमत 41,999 रुपये कंपनी ने तय की हैं. फ़िलहाल असल कीमत लाँच होने के बाद ही पता चलेगी. अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में अधिक जानकारी नही मिल पाई है.

 

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »